Bikaner Live

*रीको के औद्योगिक क्षेत्रों और आवासीय कॉलोनी में सघन सफाई करवाएगा नगर निगम *
soni

*जिला कलेक्टर ने 38.70 लाख का चेक निगम आयुक्त को सौंपा*

बीकानेर, 19 सितंबर। रीको के अधीन आने वाले औद्योगिक क्षेत्रों रानी बाजार, करणी, बीछवाल, आईजीसी, खारा और रीको द्वारा विकसित समस्त आवासीय कॉलोनियों में नगर निगम द्वारा एक बार सघन सफाई करवाई जाएगी। इस साफ- सफाई के लिए रीको द्वारा 77 लाख 42 हजार रुपए की स्वीकृति दी गई है।
जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने गुरुवार को जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा तथा रीको के उपमहाप्रबंधक एस के गर्ग की उपस्थिति में 38 लाख 70 हजार 900 रुपए का यह चेक नगर निगम आयुक्त मयंक मनीष को सौंपा।
जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने बताया कि नवंबर में होने वाले राइजिंग राजस्थान समिट को ध्यान में रखते हुए रीको औद्योगिक क्षेत्रों में सघन साफ -सफाई का कार्य करवाया जा रहा है। रीको द्वारा विकसित समस्त आवासीय कॉलोनीयों में भी सड़क और नालियों की साफ सफाई ,मलबे आदि को हटाने का कार्य करवाया जाएगा। स्वच्छ भारत अभियान के तहत औद्योगिक क्षेत्रों में स्वच्छता की दिशा में यह अहम कदम है।
रीको के उप महाप्रबंधक एस के गर्ग ने बताया कि नगर निगम द्वारा औद्योगिक क्षेत्र में सड़क, नालियों, झाड़ झंकाड आदि की साफ सफाई का कार्य निगम द्वारा एक बार करवाया जाएगा। इस कार्य पर कुल 77 लाख 42 हजार की स्वीकृति मिली है। जिसकी 50 प्रतिशत राशि कार्य प्रारंभ करने से पूर्व अग्रिम तौर पर तथा 50 प्रतिशत राशि कार्यादेश जारी करने से पूर्व जमा करवाई जाएगी।

Picture of दिलीप गुप्ता

दिलीप गुप्ता

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!