Bikaner Live

खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में नई सड़कों के लिए वित्तीय और प्रशासनिक स्वीकृति जारी…
soni


बीकानेर, 4 अगस्त। खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में नई सड़कों के निर्माण एवं नवीनीकरण के लिए वित्तीय एवं प्रशासनिक स्वीकृति जारी की गई है।
आपदा प्रबंधन एवं सहायता विभाग मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने बताया कि खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र के पोलेरा से जोगनाथ तक 5 किमी सड़क के लिए 150 लाख रुपए, फलावाली से 2 पीबी तक 5 किमी सड़क के लिए 150 लाख रुपए, भारत माला रोड पूगल से सीनियर सेकेंडरी स्कूल तक 1 किमी सीसी ब्लॉक के लिए 50 लाख रुपए, 30 आरडी से 8 बीएलडी तक 1.3 किमी सड़क के लिए 39 लाख रुपए, ढाबा सड़क से 7 एसएलडी तक 3.5 किमी सड़क के लिए 42 लाख रुपए तथा धनजी की ढाणी से डेली तलाई तक 8.5 किमी सड़क के लिए 119 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की गई है।
मेघवाल ने बताया कि इसी प्रकार घेघड़ा से 10 जीएम तक 5 किमी सड़क के लिए 60.50 लाख रुपए, आरडी 797 (मेन कैनाल) से आशापुरा तक 6 किमी सड़क के लिए 81 लाख रुपए, भैरांज फांटे से 3 केठबलूएसएम आबादी तक 5 किमी सड़क के लिए 67.50 लाख रुपए, बल्लर रोड़ से 21/0 किलोमीटर से 3/6 बीजीएम भागू तक 3 किलोमीटर सड़क के लिए 39 लाख रुपए तथा कैला से राजासर भटियान किमी से 5 से 9/0 तक 4 किमी सड़क के लिए 52 लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं।
आपदा प्रबंधन एवं सहायता विभाग मंत्री ने इसके लिए मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त किया।
मंत्री ने सुनी आमजन की समस्याएं
आपदा प्रबंधन मंत्री ने बुधवार को जयनारायण व्यास कॉलोनी स्थित अपने आवास पर आमजन की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों ने मंत्री मेघवाल से मुलाकात की। मंत्री ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया तथा जनप्रतिनिधियों से इन योजनाओं का अंतिम छोर तक प्रचार प्रयास करने का आह्वान किया।

Author picture

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!