Bikaner Live

किसानों को निर्बाध व गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति करवाई जाएगी सुनिश्चित- गोदारा, मंत्री गोदारा ने लाडेरा 33 केवी सब स्टेशन का किया लोकार्पण
soni


बीकानेर, 8 जून।
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने शनिवार को लाडेरा में 33 केवी जीएसएस का लोकार्पण किया। इस अवसर पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने कहा कि लाडेरा में ग्रामीणों की 33 केवी सब स्टेशन की विलम्बित मांग के पूर्ण होने से इस क्षेत्र में वोल्टेज कमी की समस्या का समाधान हो सकेगा और निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित हो सकेगी। उन्होंने कहा कि इस जीएसएस के निर्माण से मालासर,लाडेरा, गैरसर, कतरियासर , डाण्डूसर, मौलानिया सहित आसपास के क्षेत्र में विद्युत वोल्टेज में कमी और वोल्टेज उतार चढ़ाव की समस्या से निजात मिलेगी। मंत्री गोदारा ने कहा क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति नियमित होने से किसानों को खासी राहत मिल सकेगी। क्षेत्र के किसान पूरी क्षमता के साथ पैदावार ले सकेंगे। कृषि कनेक्शन के साथ-साथ घरेलू विद्युत आपूर्ति में भी सुधार होगा। उन्होंने बताया कि आर डी एस एस योजना के तहत इस 33 केवी जीएसएस का निर्माण करवाया गया है। क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा इस सबस्टेशन के निर्माण पर श्री गोदारा का आभार व्यक्त किया। गोदारा ने कहा कि हर घर को गुणवत्ता परक बिजली और शुद्ध पेयजल आपूर्ति मिल सके, इस दिशा में निरंतर प्रयास किया जा रहा है। बम्बलू और आसपास के गांवों में भी 33 केवी जीएसएस कार्य प्रगति पर है और जल्द ही पूर्ण होने पर इन्हें आम जन को समर्पित किया जाएगा।
जीएसएस के लोकार्पण कार्यक्रम में जोधपुर डिस्कॉम से अधिशासी अभियंता गिरधारी लाल सियाग, सहायक अभियंता निमिष लखनपाल, कनिष्ठ अभियंता धीरज व एल एन टी टीम के अधिकारी तथा आर डी एस एस के सहायक अभियंता रोहित गही सहित जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!