Bikaner Live

*धूमधाम से हुआ भगवान श्री गणेश की इको फ्रेंडली प्रतिमा का विसर्जन*
soni


बीकानेर। वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य के गवर्नमेंट प्रेस रोड़ स्थित निवास स्थान पर चल रहे गणेश उत्सव का समापन मंगलवार को अनंत चतुर्दशी के अवसर पर श्री गणेश प्रतिमा के पूर्ण विधि विधान के साथ विसर्जन के साथ हुआ।

वरिष्ठ शिक्षक नेता रवि आचार्य ने बताया कि अहमदाबाद से मंगवाई गई मिट्टी से निर्मित पूर्णतया इको फ्रेंडली गणेश प्रतिमा का विसर्जन घर के आगे ही चौक में बड़े टब में पानी भरकर किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में मोहल्लेवासी एवं परिवारजन उपस्थित रहे।

भाजपा नेता मनीष आचार्य ने बताया कि कोरोना काल के बाद से प्रतिवर्ष घर पर ही मुंबई और अहमदाबाद से पूर्णतया इको फ्रेंडली गणपति प्रतिमा स्थापित की जा रही है और निवास स्थान के आगे ही एक टब में पानी भरकर प्रतिमा का विसर्जन किया जाता है।

गणेश प्रतिमा विसर्जन के अवसर पर भाजपा नेता डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, रवि, जयंत, मनीष, गवरा, वीणा, अदिति, दृष्टि, सोमांशु, आदित्य, ऋषभ, वंदना पुरोहित, गजानंद शर्मा, लोकेश, दुर्गा, ललिता, शोभा, ज्वाला, राधा, जगदीश, रामदेव गौड़, लक्ष्मण शर्मा, भारत, निर्मला, प्रेरणा, हिमांगी, गौरव शर्मा,पूनम राजपुरोहित, प्रगति, दिविजा, तोषी शर्मा इत्यादि उपस्थित रहे।

Picture of दिलीप गुप्ता

दिलीप गुप्ता

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!