Bikaner Live

*सदी की सबसे महँगी शादी में बीकानेर से आशीष अग्रवाल एवं पूजा अग्रवाल खास मेहमानों में*
soni

बीकानेर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें 5,000 करोड़ रुपये खर्च किए गए। हालांकि, इस खर्च के बावजूद मुकेश अंबानी की संपत्ति घटने के बजाय बढ़ गई है।
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी दुनियाभर में चर्चा में छाई हुई है। 12 जुलाई को हुई इस शादी में दुनियाभर से खास मेहमान पहुंचे थे। इस शादी में मुकेश अंबानी ने दिल खोलकर पैसा खर्च किया है।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में ‘राजस्थान’ के दो दिग्गज नेता भी पहुंचे। इस शाही शादी में देश- दुनिया की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। शादी में नेता और अभिनेताओं का जमावड़ा भी खूब देखने को मिला। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में राजस्थान के दो बड़े दिग्गज नेता भी पहुंचे।राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शादी समारोह में पहुंची। वहीं, प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ‘शुभ आशीर्वाद’ कार्यक्रम में बेटे आराम पायलट के साथ पहुंचे। वहीं अगर बीकानेर की बात की जाए बीकानेर से एकमात्र दंपति आशीष अग्रवाल एवं पूजा अग्रवाल (निदेशक ,भीखाराम चाँदमल) मेहमानों में शामिल रहे! अंबानी परिवार की शादी के कुछ दिलचस्प पहलू-
१. शादी का कुल खर्च 5000 करोड़ रुपए.
२. ⁠प्रति मेहमान एवरेज खर्च 2 करोड़ रुपए.
३. ⁠इनविटेशन कार्ड की लगभग लागत 7 लाख रुपए
४. ⁠सदी की सबसे महँगी एवं नेटवर्थ के हिसाब से सबसे सस्ती शादी.
५. ⁠बीकानेर से एकमात्र दम्पति आशीष अग्रवाल एवं पूजा अग्रवाल (निदेशक ,भीखाराम चाँदमल) मेहमानों में शामिल

Picture of दिलीप गुप्ता

दिलीप गुप्ता

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!