Bikaner Live

प्रतिभा सम्मान समारोह के बैनर का हुआ विमोचन, सम्भागीय आयुक्त वन्दना सिंघवी ने किया विमोचन, जैन प्रतिभाओं का होगा सम्मान प्रतिभा सम्मान समारोह25अक्टूबर को आशीर्वाद भवन में आयोजित होगा
soni

बीकानेर 7 अक्टूबर

सम्पूर्ण जैन समाज बीकानेर की प्रतिनिधि संस्था जैन महासभा बीकानेर द्वारा दिनांक 25 अक्टूबर 2024 को जैन समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया जाएगा। जिसके बैनर का विमोचन संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी ने करते हुए कहा कि प्रतिभाओं का समाज द्वारा सम्मान करने पर उन्हे प्रोत्साहन मिलता है व प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मार्ग प्रशस्त होता है। इस अवसर पर सिंघवी ने जैन महासभा बीकानेर द्वारा आयोजित होने वाले इस प्रतिभा सम्मान समारोह की प्रशंसा की।
जैन महासभा बीकानेर के अध्यक्ष विनोद बाफना ने बताया कि यह प्रतिभा सम्मान समारोह पूर्व में लगातार हो रहा था परन्तु कोविड के बाद अब दिनांक 25 अक्टूबर को आयोजित होना प्रस्तावित है जिसमें जैन समाज के छात्र छात्राएं जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में 10-12 में 85 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए है व अन्य उच्च शिक्षा के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि अथवा 70 प्रतिशत से अधिक प्राप्तांक पर सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही शिक्षा के अलावा खेल व अन्य क्षेत्र में विशेष स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा।
विमोचन के अवसर पर कार्यक्रम सयोजक संजय कोचर ने बताया की सम्मान समारोह के आवेदन जैन महासभा की वैबसाईट www.jainmahasabha.com पर ऑन लाईन लिये जाएगे जो की दिनांक 08 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक जारी रहेगे। प्राप्त फार्मों की जांच कर दिनांक 23 अक्टूबर को आवेदको को सुचित कर दिया जाएगा। इस अवसर पर सम्मान समारोह समिति से जूडे़ जैन लूणकरण छाजेड़, जैन विनोद बाफना, चम्पकमल सुराणा, इन्द्रमल सुराणा, बबिता जैन, डॉ नितेश आसानी, सहमंत्री विजय बाफना हेमन्त सिंगी, विनोद पारख आदि उपस्थित रहे।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!