Bikaner Live

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री की अभिशंषा पर लूणकरणसर में 5 करोड़ लागत से 21 किमी सड़कों की मिली स्वीकृतिग्रामीण क्षेत्र में सुगम परिवहन के लिए होंगे सतत प्रयास- गोदारा
soni


बीकानेर, 12 मार्च। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री सुमित गोदारा के प्रयासों से लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र में 5 करोड़ की लागत से मिसिंग लिंक और नॉनपैचेबल सड़कों के निर्माण करवा कर ग्रामीणों को राहत प्रदान की जाएगी। खाद्य मंत्री की अनुशंषा पर क्षेत्र में 21 किमी लंबी सड़कों के निर्माण के लिए स्वीकृति जारी की गई हैं।
श्री गोदारा ने बताया कि करणीसर बीकान से मौलानिया, मालासर तक 1 करोड़ 52 लाख रुपए की लागत से 10 किमी, नापासर में रामसर चौराहे से देशनोक रोड बाईपास तक 60 लाख से 1.5 किलोमीटर तथा जैतपुर से राईका चक तक 2 करोड़ 88 लाख से 9 किमी सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जैतपुर से राईका चक सड़क के लिए बहुत लम्बे समय से ग्रामीण मांग कर रहे थे। इससे आम ग्रामीणों की पुरानी मांग पूरी हो सकेगी। ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों के विस्तार के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।
खाद्य एंव नागरिक आपूर्ति मंत्री ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सरकार कृत संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि इन मिसिंग सड़कों के निर्माण से क्षेत्रवासियों को दोहरा लाभ होगा। इससे क्षेत्रवासियों के समय की बचत भी हो सकेगी।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

Related Post

error: Content is protected !!