Bikaner Live

विधायक ताराचंद सारस्वत तथा जिला चिकित्सा अधिकारी राजेश गुप्ता ने श्रीडूंगरगढ़ उपजिला अस्पताल एवं राजकीय गोदावरी देवी उमादेवी आसोपा शहरी उप स्वास्थ्य केंद्र श्रीडूंगरगढ़ का किया औचक निरीक्षण।
soni

श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर तोलाराम मारू श्रीडूंगरगढ़ के लिए विकास मे सक्रिय व्यवस्था सुधारने के लिए सदा प्रयत्नशील श्रीडूंगरगढ़ विधायक ताराचंद सारस्वत ने औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक ने कहा कि अस्पताल से लगातार भ्रष्टाचार व स्टाफ की बेपरवाही की शिकायतें मिल रही है। ये शिकायतें सहन नहीं की जाएगी। ये सख्त संदेश उपजिला अस्पताल में विधायक ताराचंद सारस्वत ने डा राजेश गुप्ता के सामने दिया। उन्होंने कहा कि आमजन के हित में अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार करना ही होगा। इसी दौरान जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश गुप्ता भी उपजिला अस्पताल पहुंचे तथा दोनों ने अस्पताल का निरीक्षण किया। सभी वार्डों, ओटी, दवाई वितरण केंद्र का निरीक्षण करते हुए जरूरी सुधार के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि अस्तपाल में आने वाले मरीजों को शत प्रतिशत दवाई अस्तपाल में ही उपलब्ध होनी चाहिए। इस दौरान मरीजों ने सीएमएचओ व विधायक के सामने अस्तपाल समय में डॉक्टरों की अनुपस्थिति की शिकायत भी की। इसके साथ बाहर की दवाईयां नहीं लिखने की भी डॉक्टरों का हिदायत दी गई। इस दौरान अपने काम में लावरवाही बरतने पर सर्जन डॉक्टर जगदीश गोदारा को एपीओ कर दिया गया है। वहीं एक डॉक्टर को बाहर की दवाई लिखने के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। भविष्य में इस तरह की लापरवाही मिली तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।इस दौरान, अस्पताल प्रभारी डॉ एसके बिहाणी, पार्षद जगदीश गुर्जर,भाजपा नेता विनोदगिरी गुसाईं, रजनी कान्त सारस्वत सत्यनारायण सारस्वत,सत्यनारायण स्वामी, हरिकिशन बाहेती रमेश मूंधड़ा,रजनीकांत सारस्वत, सहित अनेक मौजिज लोग उपस्थित रहें।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

http://

Related Post

द्वितीय मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव मंगलवार कोजिले के नवचयनित कार्मिकों से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री करेंगे संवादकरेंगे विकास कार्यों का भी लोकार्पण एवं शिलान्यास

Read More »
error: Content is protected !!