Bikaner Live

देश की एकता को और मजबूत करने की दिशा में ड्रा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अद्वितीय प्रयासों के प्रत्येक भारतीय उनका ऋणी रहेगा- विधायक ताराचंद सारस्वत
soni

श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर । तोलाराम मारू
भाजपा कार्यालय श्रीडूंगरगढ़ पर शहर मंडल अध्यक्ष महावीर प्रजापत की अध्यक्षता में आज बलिदान दिवस के रूप में बनाया गया। कार्यक्रम में मुख्यवक्ता श्रीडूंगरगढ़ विधायक ताराचंद सारस्वत रहे। इस अवसर विधायक ताराचंद सारस्वत ने भारतीय जनसंघ के संस्थापक, प्रखर राष्ट्रवादी और देशभक्त, परम श्रद्धय डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चरणारविन्दों में श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस दौरान विधायक ताराचंद सारस्वत ने अपने संबोधन में मुखर्जी जी को याद करते हुए कहा कि देश की एकता को और मजबूत की दिशा में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के अद्वितीय प्रयासों के लिए प्रत्येक भारतीय उनका ऋणी हैं ,डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत की ओर एक मजबूत तथा समृद्व राष्ट्र का सपना देखा। हम उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने भारतीय राजनीति और समाज के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके द्वारा स्थापित भारतीय जनसंघ ने राष्ट्रवाद और सामाजिक न्याय के सिद्धान्तों को मजबूत किया। उनके विचार और आदर्श आज भी हमे प्रेरित करते हैं। उनके आदर्शों पर चलते हुए हम एक समृद्ध और और सशक्त भारत निर्माण के संकल्पित हैं। इस दौरान मंडल अध्यक्ष महावीर प्रजापत ने कहा भारत की एकता अखंडता के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले अभिजात देशभक्त व भारतीय जनसंघ के संस्थापक, प्रखर राष्ट्रवादी और देशभक्त, परम श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस पर उन्हें कोटि कोटि नमन।
इस अवसर पर नगर पालिका चेयरमैन मानमल शर्मा,जिला उपाध्यक्ष कुम्भाराम सिद्ध,हेमनाथ जाखड़,महामंत्री ,महेश राजोतिया,सुरेंद्र चुरा,ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष विनोद गिरी गुसाईं,पार्षद जगदीश गुर्जर,रजत आसोपा,अशोक महावर, मूलचंद इन्दोरिया,श्याम सुंदर पुरोहित,जगदीश गुरावा,रामलाल,ओबीसी मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश सोनी,मदन मेघवाल,जिला कार्यकारणी सदस्य,राम कुमार,सांवरमल पारीक, मांगीलाल राठी रामकुमार पारीक,गोविंद पारीक,शैतान सोनी,ओम प्रकाश फूलभाटी,मदनलाल पारीक,सुमेर सिंह,रजनीकांत सारस्वत,मालाराम सुनार मोहनलाल सुनार,गणेश गिरी ,शिवकरण तावनियाँ, मनीराम तावनियाँ रिड़ी,अर्जुनलाल शर्मा जैतासर, घनश्याम बिहानी,भगवान सिंह तंवर,नंदू राजपुरोहित, सहित समस्त भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

Related Post

error: Content is protected !!