Bikaner Live

बीकानेर में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, परिजन मुआवजे पर अड़े
soni



बीकानेर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। देशनोक से बीकानेर लौटते समय एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वे उछलकर गिरे और उनकी मौत हो गई।

मृतकों के परिजनों ने मुआवजे और कार ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं। उन्होंने मॉर्च्युरी पर शव लेने से इनकार कर दिया और धरने पर बैठ गए। प्रशासन ने बातचीत की, लेकिन अभी तक कोई समझौता नहीं हुआ है।

मृतकों के परिजन 21-21 लाख रुपये के मुआवजे की मांग कर रहे हैं। इस बीच, कार चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामला अभी भी विवादित है।

कार की टक्कर से उछल कर गिरे थे

शनिवार की शाम देशनोक से बीकानेर आते हुए राजकुमार सोनी और मेघराज सोनी नामक दो युवकों की मौत हो गई थी। ये दोनों देशनोक से दर्शन करके बाइक पर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही एक कार ने इन दोनों को टक्कर मार दी। कार इतनी तेज थी कि दोनों बाइक से काफी दूर जाकर गिरे। राहगीरों ने इनको पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक राजकुमार पुत्र शंकरलाल और मेघराज पुत्र सुखराम सोनी की मौत हुई है। दोनों चौपड़ा बाड़ी गंगाशहर के रहने वाले थे।

परिजनों ने की मुआवजे की मांग

हादसे के बाद दोनों के शव मॉर्च्युरी में रख दिए गए, जहां रविवार सुबह पोस्टमॉर्टम शुरू हुआ। इस बीच परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। पार्षद रामदयाल पंचारिया के नेतृत्व में गंगाशहर के लोग धरने पर बैठ गए। प्रशासन ने इनसे बातचीत भी कि लेकिन शव लेने के लिए तैयार नहीं हुए। पार्षद ने बताया कि राजकुमार के छोटे-छोटे बच्चे हैं। दोनों मृतकों के परिजनों को 21-21 लाख रुपए का मुआवजा प्रशासन की ओर से दिया जाना चाहिए। अब तक कार चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Picture of Gordhan Soni

Gordhan Soni

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!