Bikaner Live

Bikaji Foods IPO का सब्सक्रिप्शन के लिए 3 नवबंर 2022 को ओपन 7 नवबंर तक-बीकानेर के लिए गर्व की बात….
soni

बीकाजी भारत की तीसरी सबसे बड़ी स्नैक्स बनाने वाली कंपनी है। कंपनी भारत के अलावा विदेशी धरती पर भी अपनी पहचान बना चुकी है। ग्रोथ की बात करें तो इंडियन ऑर्गेनाइज़्ड स्नैक्स मार्केट में दूसरी सबसे तेज ग्रो करने वाली कंपनी है।

एफएमसीजी सेक्टर (FMCG Company) की कंपनी बीकाजी फूड्स (Bikaji Foods IPO) का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 3 नवबंर 2022 को ओपन हो रहा है। इस आईपीओ को 7 नवबंर तक सब्सक्राइब किया जा सकेगा। काफी लम्बे समय से निवेशक आईपीओ के प्राइस बैंड का इंतजार कर रहे थे। सोमवार को उनका इंतजार खत्म हुआ। कंपनी ने आईपीओ के लिए 285 रुपये से 300 रुपये प्राइस बैंड तय किया है।

बीकाजी का इरादा IPO से 1,000 करोड़ रुपये जुटाने का है। इसके अलावा कंपनी के प्रमोटर्स 2.94 करोड़ शेयरों की बिक्री पेशकश लाएंगे। ये सभी शेयर ऑफर फॉर सेल के तहत उपलब्ध रहेंगे। ऑफर फॉर सेल के तहत शिव रतन अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, इंडिया 2020 महाराजा, इंटेंसिव सॉफ्टशेयर और आईआईएफएल ऑपरच्युनिटिज़ इस आईपीओ का हिस्सा होंगे।

ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट के अनुसार कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 76 रुपये के प्रीमियम पर सोमवार को ट्रेड कर रहे हैं। बीकाजी के शेयरों का अलॉटमेंट 11 नवबंर 2022 को हो सकता है। वहीं, कंपनी की लिस्टिंग एनएसई और बीएसई में 16 नवबंर 2022 को हो सकती है।

मीडिया सूत्रों से…..

Author picture

खबर

http://

Related Post

द्वितीय मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव मंगलवार कोजिले के नवचयनित कार्मिकों से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री करेंगे संवादकरेंगे विकास कार्यों का भी लोकार्पण एवं शिलान्यास

Read More »
error: Content is protected !!