Bikaner Live

मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा सोमवार को सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के लाभार्थियों के खातों में हस्तांतरित करेंगे बढ़ी हुई राशिरविंद्र रंगमंच पर जुटेंगे जिले के लाभार्थी
soni

बीकानेर, 22 जून। मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा द्वारा सामाजिक सुरक्षा योजना पेंशन योजना के लाभार्थियों को बढ़ी हुई राशि का हस्तांतरण सीधे लाभार्थियों के बैंक खातों में डीबीटी के माध्यम से किया जाएगा। इसके लिए 24 जून को प्रातः 11:45 बजे से जयपुर में कार्यक्रम आयोजित होगा। जिले के लाभार्थी रविंद्र रंगमंच से इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे।
जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने शनिवार को कार्यक्रम की तैयारी समीक्षा की। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के संयुक्त निदेशक एलडी पवार ने बताया कि जिला कलेक्टर ने जिले के सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के लाभार्थियों को आमंत्रित करने, बैठक, फूड पैकेट, पेयजल, जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित करने, कार्यक्रम स्थल पर वीडियो वॉल लगाने, प्रचार प्रसार, साफ सफाई, मेडिकल टीम और कानून व्यवस्था सहित सभी कार्यों के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है। उन्होंने कहा कि बताया कि अतिरिक्त जिला कलेक्टर (नगर) उम्मेद सिंह रतनू कार्यक्रम के ओवरऑल प्रभारी होंगे तथा सभी तैयारियां को रविवार को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

Related Post

error: Content is protected !!