Bikaner Live

नया शहर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच चाकूबाजी, एक की मौत
soni

बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र की उस्ताबारी के बाहर आज दोपहर में  दो पक्षों में हुई चाकूबाजी के दौरान घायल हुए दो लोगों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार अस्पताल में उपचार के दौरान महेश व्यास  पुत्र भूरा लालने दम तोड़ दिया फिलहाल मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।


बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र में उस्तो की बारी के बाहर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में चाकूबाजी हुई, जिसमें एक व्यक्ति महेश व्यास घायल हो गया। घायल को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मुर्दाघर में रखा गया है। घटना को देखते हुए पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ और उस्तो बारी के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है ताकि कोई अनहोनी न हो।
महेश व्यास का पुत्र भी घायल हुआ है उसका इलाज जारी हैं
मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस बयान दर्ज कर रही है।

चाकूबाजी में घायल हुए व्यक्ति की हुई मौत

शहर के कोतवाली थाना इलाके में चाकूबाजी की वारदात में घायल हुए पिता-पुत्र में से पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि पुत्र का पीबीएम में उपचार चल रहा है। जानकारी मिली है कि उस्ता बारी के बाहर आपसी विवाद के चलते कुछ युवकों ने महेश व्यास पर हमला बोल दिया। जिसे बचाने पहुंचे पुत्र शंकर व्यास के भी चाकू से वार किया गया। इस वारदात में दोनों के सिर और सीने पर चोट लगी है। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों घायल हो गए या दोनों पर हमले किए गए हैं? इसकी छानबीन की जा रही है। पीबीएम में उपचार के दौरान महेश व्यास की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद थानाधिकारी विक्रम तिवाड़ी भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बड़ी संख्या में लोग पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है। इसके बाद ही पुलिस गिरफ्तारी की कार्रवाई करेगी,हालांकि हमला करने वालों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

पन्द्रह दिन पहले हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि हमलावर जस्सूसर गेट क्षेत्र के निवासी है। जिनका व्यास परिवार से किसी विवाहिता को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। इस घटनाक्रम के बाद आपसी समझाईश के बाद मामला शांत भी हो गया। लेकिन अचानक आज दोपहर फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया और दो युवकों ने पिता-पुत्र पर चाकू से हमला बोल दिया।

Picture of Gordhan Soni

Gordhan Soni

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!