Bikaner Live

*एडवोकेट श्याम तिवारी को मिला सम्मान* (अंतर्राष्ट्रीय ज्यूरिष्ठ काउंसिल) बीकानेर
soni

*एडवोकेट श्याम तिवारी को मिला सम्मान*
(अंतर्राष्ट्रीय ज्यूरिष्ठ काउंसिल) बीकानेर के गौरव श्याम किशोर तिवारी एडवोकेट को आईसीजे के निदेशक सराह मार्किंगटन ने अगले 5 वर्ष 2024 से 2029 के लिए अंतरराष्ट्रीय काउंसिल ऑफ़ ज्यूरिष्ठ की सदस्यता प्रदान करते हुए नियुक्ति पत्र एवं आगामी 7 – 8 अक्टूबर को लंदन में आयोजित सेमिनार में शामिल होने का निमंत्रण भेजा है ।
यहां यह उल्लेखनीय है कि श्री श्याम किशोर तिवारी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं गर्भस्थ शिशु संरक्षण समिति भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामकिशोर तिवारी के ज्येष्ठ पुत्र हैं ।
तिवारी परिवार में खुशी के माहौल के मध्य प्रसंशको द्वारा बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है ।
यह प्रश्न पूछने पर की इसका श्रेय किसे देंगे- जवाब में एडवोकेट श्याम तिवारी ने कहा कि परिवार के बड़ों का आशीर्वाद ,परमात्मा की कृपा के साथ मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद देना चाहूंगा कि उनकी पारखी नजरे व सामान्य व्यक्ति को खोजकर आगे बढ़ाने की व अवसर प्रदान करने की कला उनमें असाधारण है ।
इस अवसर पर शुभचिंतकों को श्री रामकिशोर तिवारी ने हाथ जोड़ अपील की हैं कि 19 तारीख को लोकतंत्र के महापर्व में समाज के सभी लोग 100% मतदान कर राष्ट्र धर्म के कर्तव्य का निर्वाहन करें।

Picture of दिलीप गुप्ता

दिलीप गुप्ता

खबर

Related Post

जिला अस्पताल में सीटीईवी के जटिल केस का हुआ सफल उपचारजिला अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने किया 13 वर्षीय किशोर की विकलांगता का सफल उपचारडीफ्रेंशियल डिस्ट्रैक्शन पद्धति द्वारा बच्चे के जन्मजात टेढ़े पैर (क्लब फुट) का उपचार कर विकलांगता से बचाया गया

Read More »
error: Content is protected !!