Bikaner Live

नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन कार्यकर्ताओं के लिए भावुक क्षण- सुशीला कंवर राजपुरोहित महापौर नवनिर्मित कार्यालय में जरूर पधारें
soni

बीकानेर शहर में नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन हम सब कार्यकर्ताओं के लिए भावुक क्षण है। यह वो क्षण है जिसका इंतजार हम जनसंघ की स्थापना से करते आ रहे हैं। आज देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में भाजपा सबसे बड़ा संगठन बनकर उभरा है। हमारे मार्गदर्शकों श्यामप्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल जी उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी जी जैसे कई महापुरुषों के जीवन पर्यंत संघर्ष और बलिदान का नतीजा है की हम आज इस क्षण के साक्षी बने जा रहे हैं जहां हर एक दृष्टि से भाजपा देश का सबसे मजबूत संगठन है।
लोकसभा के 2 सदस्यों से 303 सदस्यों तक का सफर हम ही ने तय किया। न सिर्फ इस कार्यालय बल्कि इस संगठन की मजबूती में हम में से कोई नींव का पत्थर है तो कोई गुम्बद का हिस्सा। कहीं न कहीं पूर्ण समर्पण और निष्ठा से हमने मिलकर इस संगठन को सींचा है।
आज इस संगठन के इस अद्वितीय पल जहां 11 कार्यालयों का एक साथ लोकार्पण हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे । उस पल का उस संकल्प सिद्धि के क्षण का साक्षी बनने के लिए मैं सुशीला कंवर राजपुरोहित आपका हार्दिक स्वागत करती हूं। करोड़ों कार्यकर्ताओं के समर्पण के सम्मान इस कार्यालय के पावन वेदी में आहुति देने आप 11 मई प्रातः 09:30 बजे नवनिर्मित कार्यालय में जरूर पधारें।

सबका साथ, सबका विकास , सबका विश्वास

Author picture

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!