Bikaner Live

साझा काव्य संग्रह “शब्द पुष्कर” पुस्तक का विमोचन- बीकानेर की बेटियों का काव्य संग्रह प्रकाशित…
soni

उज्जैन 10 जुलाई 2023 सावन मास का पवित्र मास महाकाल की नगरी उज्जैन मैं काव्यधारा साहित्यिक समूह द्वारा साझा काव्य संग्रह शब्द पुष्कर पुस्तक का विमोचन देशभक्ति आए कवि कवित्री के सम्मुख उल्लास के साथ किया गया!
शब्द पुष्कर पुस्तक की संपादक सुनीता लुल्ला
काव्यधारा संस्था हैदराबाद के तत्वावधान में महाकाल की नगरी उज्जैन में जया मिश्र मुख्य अथितिड डॉ रवि बंसल,संयोजक कार्यक्रम में उपस्थित रहे! पुस्तक मोचन के बाद एक विशेष कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें देश भर से आए कवियों और कवित्रीयों ने काव्य पाठ किया!
बीकानेर की बेटियां श्रीमती सुषमा गुप्ता श्रीमती सुनहला गुप्ता श्रीमती गीता अग्रवाल श्रीमती भारती अग्रवाल श्रीमती साधना गुप्ता श्रीमती संगीता सिंघल का काव्य संग्रह की कुछ कविताएं शब्द पुष्कर में प्रकाशित की गई है! कार्यक्रम में उपस्थित कवि और कवित्रीयों को काव्य मनीषी सम्मान पत्र एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया गलत न्यूज़ है बेटा श्री दुष्यंत गुप्ता व डॉक्टर सुशीला गुप्ता की पुत्रियों को लेखन कार्य करना वंशानुगत अपने माता-पिता के कारण ही रुचिकर हुआ श्री सुषमा गुप्ता ने भी अपना काव्य संग्रह की 2-3 पुस्तक का लेखन किया है वही श्रीमती गीता अग्रवाल की पुस्तक दिल ने कहा ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध है जिसकी हजारों प्रतिलिपिया बिक चुकी है इसी तरह संगीता सिंगल द्वारा भी कई स्वयं लिखित पुस्तकों का विमोचन लोकार्पण करवा चुकी है!।।

Author picture

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!