Bikaner Live

विधायक ताराचंद सारस्वत के प्रयासश्रीडूंगरगढ़ (बिंझासर लाइन) गुसाईंसर बड़ा 33 kv लाइन का काम शुरू
soni

बीकानेर, 17 जून। श्रीडूंगरगढ़ विधायक ताराचंद सारस्वत के प्रयासों से गुसाईसर बड़ा (बिंझासर) 33 kv लाइन का कार्य चालू हो गया।
विधायक सारस्वत सोमवार को मौके का जायजा पहुंचे। विद्युत निगम और ठेकेदार के आपसी समन्वय की कमी के कारण वर्षों से इसका काम बंद पड़ा था। इस कारण मुंगफली बिजाई के समय बिजली की आपूर्ति नहीं हो पाती और क्षेत्र के किसानों को नुकसान हो रहा था। इसके मद्देनजर विधायक सारस्वत ने उच्च अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर तुरन्त काम शुरू करने के निर्देश दिए। बिजली विभाग द्वारा इसका तुरन्त संज्ञान लेते हुए गुसाईसर बड़ा में अधूरे पड़े 33 केवी लाईन का काम शुरू करवा दिया। जल्दी ही यह कार्य पूर्ण हो जाएगा, जिससे क्षेत्र के किसानों और ग्रामीणों को बिजली संबंधित समस्या से निजात मिलेगी। निरीक्षण के समय नगर पालिका अध्यक्ष मानमल शर्मा, महेश राजोतिया, सत्यनारायण सारस्वत, मूलचंद इन्दोरिया, पार्षद रजत आसोपा, गोविंद सारस्वत, भगवानसिंह तंवर आदि मौजूद रहे।

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

http://

Related Post

द्वितीय मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव मंगलवार कोजिले के नवचयनित कार्मिकों से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री करेंगे संवादकरेंगे विकास कार्यों का भी लोकार्पण एवं शिलान्यास

Read More »
error: Content is protected !!