Bikaner Live

राती घाटी अलंकरण से अभिनंदन किया क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष करण प्रताप सिंह सिसोदिया का
soni

बीकानेर क्षत्रियों का सदैव सभी जातियों की रक्षा करने हेतु तलवार उठाने का श्रेय रहा है ,क्षत्रिय समाज पूर्व की भांति आज भी सभी कोमों को साथ लेकर समाज हित के कार्य करने में अग्रणी है । यह उद्गार आज श्री जानकी नारायण जी श्रीमाली ने क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष करण प्रताप सिंह सिसोदिया के दूसरी बार निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने पर उनको राती घाटी शोध संस्थान द्वारा दिए गए सम्मान समारोह में व्यक्त किया । इस अवसर पर रात्रि घाटी शोध संस्थान के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह जी बीका अपने उद्बोधन में बताया कि राति घाटी का जो युद्ध बीकानेर में हुआ था एक मांत्र ऐसा युद्ध था जिसका निर्णय हुआ था, मुगलों के साथ जितने भी युद्ध हुए वह सभी अनिर्णीत रहे थे ।
इस सम्मान समारोह में क्षत्रिय सभा के वरिष्ठ सदस्य श्री ईश्वर सिंह जी चनाना ने राती घाटी शोध संस्थान एवं क्षत्रिय सभा के सामंजस्य से समाज में विकास और इतिहास को समृद्ध बनाने के लिए कार्य करने पर जोर दिया । अपने सम्मान समारोह में क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष श्री करण प्रताप सिंह सिसोदिया ने सभी को यह विश्वास दिलाया कि क्षत्रिय सभा आगामी दिनों में पूर्व की भांति निरंतर विकास के कार्यों की ओर अग्रसर होगी ।
कार्यक्रम के संयोजक व क्षत्रिय सभा के प्रवक्ता श्री प्रदीप सिंह चौहान ने सभी उपस्थित महानुभावों का धन्यवाद ज्ञापित कर उक्त कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने हेतु आभार व्यक्त किया इस अवसर पर राती घाटी शोध संस्थान के श्री ओम नारायण श्रीमाली पुरुषोत्तम सेवक, भीम सिंह राजपुरोहित, मदन जी मोदी, कृतिक नारायण ,भीम सिंह राजपुरोहित, भंवर सिंह बीका, मोहन सिंह बीका, गोपाल सिंह शेखावत, महावीर सिंह पवार ,रणवीर सिंह नोखड़ा ,राम सिंह शेखावत

Picture of Prakash Samsukha

Prakash Samsukha

खबर

http://

Related Post

error: Content is protected !!